News Mor

Vedaa Teaser: जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म आपको सीट से उठने नहीं देगी, 12 July 2024

Vedaa Teaser John Sarvari

Vedaa teaser John Abraham and Sharvari Wagh starrer upcoming movie

आने वाली एक्शन-पैक्ड फिल्म ‘वेदा’ का Teaser आ चुका है, जो दर्शकों को जॉन अब्राहम और अभिषेक बैनर्जी के बीच हो रहे संघर्ष की एक झलक प्रदान करता है। हालांकि, इसमें शरवरी वाघ की ऐक्टिंग जबरदस्त है। Teaser का वीडियो एक बहादुर और विपत्ति से भरे जीवन का एक झलक देता है, जिसमें उत्साह, एक्शन सीक्वेंसेस और गहन शैली में कैप्चर किए गए ब्रेथटेकिंग स्टंट्स शामिल हैं।  

क्या दिखाया गया है Teaser में | Vedaa Teaser

टीज़र के अनुसार, ‘वेदा’ शरवरी वाघ द्वारा निभाई जाने वाली एक युवा महिला और एक रहस्यमय अभिषेक बैनर्जी के तंत्र  के खिलाफ लड़ाई और परिश्रम दर्शा रही है। जॉन के साथ को वह अपने रक्षक के रूप में देखती है। यह सहयोगी उसके लिए  न्याय के लिए संघर्ष का माध्यम बनता है।  

एक बहादुर महिला अपने न्याय के लिए संघर्ष करती है, जिसमें उसका साथ देते है जॉन अब्राहम। 

Vedaa Teaser

फिल्म कब Release होगी ?

अभिषेक बैनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीज़र साझा किया और लिखा, “यह युद्ध का एक ही उद्देश्य है, न्याय हासिल करना! क्या तैयार हैं आप? निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा द्वारा लिखित, ‘वेदा’ 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

‘वेदा’ के बारे में टीज़र से मिलने वाले सीन दर्शकों को बेहद उत्साहित कर रहे हैं। फिल्म और उसमें दिखाए गए अद्भुत कलाकारों का संयोजन दर्शकों को एक अद्वितीय अनुभव देने के लिए तैयार है।जॉन अब्राहम को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उन्हें फिल्म ‘वेदा’ की रिलीज़ का इंतजार होगा।  जो उन्हें अभिषेक बैनर्जी और शरवरी वाघ की अभिनय कला का एक नया रूप दिखाएगी। 

फिल्म की तारीख की घोषणा के बाद से ही ‘वेदा’ एक प्रतीक्षित फिल्म बन गई है, जिसका दर्शकों ने बेसब्री से इंतजार किया है। अब, जब इसका टीज़र जारी हो गया है, तो फिल्म की रिलीज़ का इंतजार और भी बढ़ गया है। जूलाई 12, 2024 को सिनेमाघरों में ‘वेदा’ का प्रदर्शन होने वाला है, जिसे दर्शक उत्सुकता से देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Holi me dilwa kare dhak dhak: होली खेलने पहुंचे रितेश पांडे, दिखी जीजा-साली की शरारत भरी मस्ती

Exit mobile version