News Mor

Bade Miyan Chote Miyan Trailer, Cast and Realease Date 2024: अक्षय और टाइगर की जबरदस्त एक्शन फिल्म या रही है

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan Trailer Out

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फेन्स के लिए शानदार खबर है। जबरदस्त एक्शन फिल्म Bade Miyan Chote Miyan Trailer आ चुका है। ट्रैलर को देख कर लग रहा है की फिल्म में एक्शन scenes की भरमार है और चाहने वालों का खूब मनोरंजन होने वाला है।

बड़े मियां छोटे मियां के डायरेक्टर अली अब्बास हैं और इसमें पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पृथ्वीराज फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे हैं।

Bade Miyan Chote Miyan Cast

इस फिल्म के कास्ट सितारे है- Akshay Kumar, Tiger Shroff, Prithviraj Sukumaran, Sonakshi Sinha, Manushi Chhillar, Alaya F, Ronit B Roy.अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के जबरदस्त एक्शन सीन का combination देखने को मिलने वाला हैं। सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया हीरोइन के किरदार में दिखेंगी। इस के साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें की रोनित रॉय एक पुलिस ऑफिसर की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Bade Miyan Chote Miyan Scene

फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। अली अब्बास जफर और आदित्य बसु ने फिल्म की पटकथा लिखी है।

भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म

भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है। अक्षय और टाइगर की एक साथ यह पहली action फिल्म है। फिल्म के एक्शन सीन दिल को दहला देने वाले हैं। देशभक्ति का जज्बा फिल्म में अपना अलग ही रंग उकेर रहा है। ट्रेलर में पृथ्वीराज का किरदार बड़ा ही भयानक दिख रहा है और जिसको देखते ही माहौल ही अलग तरह का दिखता है।

Bade Miyan Chote Miyan Trailer

पृथ्वीराज का चेहरा लंबे बालों और मास्क से ढके हुए दिखाया गया है। औरंगजेब और नाम शबाना में काम करने के बाद पृथ्वीराज की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अगली बॉलीवुड फिल्म है।

कितनी भाषाओं में होगी रिलीज

Bade Miyan Chote Miyan नाम से यह एक्शन थ्रिलर फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज होगी। बात करें इस फिल्म की शूटिंग Locations के बारे में तो यह फिल्म मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे शानदार स्थानों पर शूट किया गया है।

Bade Miyan Chote Miyan Release Date

फिल्म प्रेमियों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को यानि कि ईद के दिन रिलीज होगी। तो तब तक दिल थाम क बैठिए एक धमाकेदार एक्शन फिल्म के लिए।

Upcoming Movies of Akshay Kumar in 2024

साल 2024 में अक्षय कुमार की कई फिल्में आने वाली हैं, जो यहाँ नीचे दी गई है-

फिल्म का शीर्षकरिलीज़ तिथि अभिनेत्री
सूराराइ पोट्ट्रु रीमेक12 जुलाई, 2024राधिका मदान
स्कायफोर्स2 अक्टूबर, 2024सारा अली खान
वेलकम 320 दिसंबर, 2024जैकलीन / दिशा
वीर दौड़ाले सात2024फाइनल नहीं
सी संकरण बायोपिक2024अनन्या पंडे

Do Aur Do Pyaar Teaser: दो प्रेमी जोड़ों का पेचीदा रोमांस, 2024

Exit mobile version