Holi me dilwa kare dhak dhak: होली खेलने पहुंचे रितेश पांडे, दिखी जीजा-साली की शरारत भरी मस्ती

Holi mein dilwa kare dhak dhak

Bhojpuri Holi Song 2024: भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार रितेश पांडे एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के साथ होली जमकर होली खेले हैं। अब होली गीत ‘होली में दिलवा करे धक धक’ लेकर आये हैं, जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो गए हैं। इस गाने को रितेश पांडे ने शिल्पी राज के साथ बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में गाया है। 

 होली में दिलवा करे धक धक | Holi me dilwa kare dhak dhak

Worldwide Records Bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज यह होली सॉन्ग जमकर धमाल मचा रहा है। इस गीत में जीजा साली की मस्ती और गुलाल और गुलाल लगते दिखाया गया है जिसे देखकर फैंस होली का तगड़ा इंतजार करने लगे हैं की कब होली आए और वो भी अपनी साली को गुलाल लगाएं।  माही का देसी ठुमका और गुलाल लगने की सिहरन  दर्शकों के मिजाज को बेकाबू कर रहा है।  

Holi me dilwa kare dhak dhak Song

ससुराल में साली के साथ मस्ती

सॉन्ग में रितेश अपने ससुराल पहुंचते हैं और साली से मिलते ही होली खेलने का खेल शुरू हो जाता हैं। होली की मस्ती और होली के हुड़दंग का नजारा जो भी देखता है, बस उसी में खो जा रहा है।

गाने के बोल

गाने के कुछ बोल इस प्रकार हैं …’करे दा नेवान तू सेयान होइ गइलु, करे वाला झुठहु धेयान तू धईलु…’तब माही श्रीवास्तव कहती है कि…’होखता पुरान मोर समान रहे चकाचक, डालता तानी रंगवा जीजा दिलवा करे धक धक…’ गाने को साथ में शिल्पी राज ने बड़े ही प्यारे ढंग से गाया है और सुनने वालों का मन मोह

गाने को लेकर रितेश पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया है की यह गाना उनके दिल के बेहद करीब है। इसमें जीजा साली की मस्ती को बहुत ही प्यारे तरीके से दर्शाया गया है।  वैसे भी होली उनका पसंदीदा त्योहार है।  माही श्रीवास्तव ने बताया कि गाने में परफॉर्म करते समय मैंने खूब गुलाल से खेला है और  रंगों से खेलना उनको बहुत भात है। अब आप भी तैयार हो जाइए होली के रंगों में डूबने के लिए। 

Lathmar Holi 2024: लट्ठमार होली 2024, जानें परंपरा, इतिहास और महत्व 

Leave a Comment