OnePlus Nord CE4 Specifications, Price and Launch Date in India

OnePlus Nord CE4: जैसा कि आगामी वनप्लस नॉर्ड सीई4 लॉन्च के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। अपने आकर्षक डिज़ाइन से लेकर अपने शक्तिशाली स्पेसिफिकेशन तक, वनप्लस नॉर्ड CE4 मिड-रेंज स्मार्टफोन बाजार में गेम-चेंजर होने का वादा करता है। आइए जानते हैं कि इस स्मार्ट फोन में क्या और खूबियाँ हो सकती है।

6.7 Inch LTPS AMOLED स्क्रीन के साथ 50 मेगा पिक्सेल Front कैमरा और Android 14 के साथ Snapdragon 7 Gen के साथ यह स्मार्टफोन बेहद ही धांसू लग रहा है।

OnePlus Nord CE4 Specifications

आइए वनप्लस नॉर्ड CE4 के लीक हुए स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो इसके Specifications के बारे में संक्षिप्त विवरण यहाँ नीचे दिया गया है-

FeatureDetails
Display6.7-inch 120Hz LTPS AMOLED
ProcessorSnapdragon 7 Gen 3
RAM8GB
Storage128GB / 256GB
Rear Camera50MP main, 8MP ultrawide
Front Camera16MP
Battery5,500mAh with 100W SuperVOOC charging
Operating SystemAndroid 14 with OxygenOS 14
SIMHybrid dual SIM/microSD slot

OnePlus Nord CE4 Display

OnePlus Nord CE4
OnePlus Nord CE4 Display | Photo Credit-Ishan Agarwal

वनप्लस नॉर्ड CE4 अपने विशाल 6.7-इंच फ्लैट LTPS AMOLED डिस्प्ले के साथ हर किसी को अपनी और आकर्षित करने का दम रखता है। निर्बाध नेविगेशन और इमर्सिव मल्टीमीडिया बटरी smoothness के अनुभव के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करता है। स्क्रीन जीवंत रंग और स्पष्ट Display प्रदान करती है, जिससे प्रत्येक इंटरैक्शन सहज हो जाता है।

OnePlus Nord CE4 Camera

वनप्लस नॉर्ड CE4 के प्रभावशाली कैमरा के साथ जीवन के स्मरणीय क्षणों को उच्च क्वालिटी के साथ सहेजें। 50-मेगापिक्सल के फ्रन्ट कैमरे के साथ 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड शूटर की सुविधा के साथ आनंद लें फोटोग्राफी का । चाहे आप मनमोहक फ़ोटो खींच रहे हों या Group सेल्फी ले रहे हों, वनप्लस नॉर्ड CE4 के कैमरे हर बार पेशेवर-गुणवत्ता वाले परिणाम आपको देते हैं।

OnePlus Nord CE4 Battery

वनप्लस नॉर्ड CE4 को पावर देने वाली 5,500mAh की बैटरी है, जो आपको पूरे दिन कनेक्टेड रखने के लिए काफी है। लेकिन जो चीज़ वास्तव में इस डिवाइस को अलग पहचान दिलाती है वह है इसकी तेज़ चार्जिंग की क्षमता। 100W SuperVOOC चार्जिंग के के साथ, वनप्लस का यह स्मार्ट फोन केवल 30 मिनट में फुल चार्ज हो सकता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप चार्जर से बंधे रहने की जरूरत नहीं है और चलते-फिरते जीवन का आनंद लेने में अपनी लाइफ को enjoy करेंगे।

OnePlus Nord CE4 Price

बात करें इस फोन की कीमत कि तो भारत में मॉडल की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

OnePlus Nord CE4 Launch Date in India

हम 1 अप्रैल को वनप्लस नॉर्ड सीई4 के आधिकारिक Launching का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस डिवाइस के बारे में लीक और अफवाहें उत्साह को बढ़ाने का काम कर रही हैं। अपने आकर्षक डिज़ाइन, शक्तिशाली प्रदर्शन और अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ, वनप्लस नॉर्ड CE4 मध्य-श्रेणी के स्मार्टफोन की कतार में कैसा प्रदर्शन करने वाला है, यह देखना होगा। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

ये भी पढ़ें

Motorola Edge 50 Fusion Features, price and launch date in India: IP68 Rating के साथ जबरदस्त स्मार्टफोन आने वाला है

Leave a Comment