Srikanth Aa Raha Hai… सबकी आंखें खोलने:10 मई को रिलीज होगी राजकुमार राव की यह फिल्म

Srikanth Aa Raha Hai Sabki Aankhein Kholne की रिलीज डेट नजदीक आते ही सिनेमाई क्षेत्र में उत्साह बढ़ गया है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी Actor राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म उद्योगपति श्रीकांत बोला के वास्तविक जीवन यात्रा पर आधारित है। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Story of Srikanth Aa Raha Hai Sabki Aankhein Kholne कहानी की एक झलक

‘श्रीकांत आ रहा है… सबकी आंखें खोलें’ एक दूरदर्शी उद्योगपति की कहानी बताती है, जिसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए सभी तकलीफों को सहा और संघर्ष किया। खेती पर निर्भर परिवार में जन्मे श्रीकांत की यात्रा लचीलापन, दृढ़ संकल्प और विजय की है। यह फिल्म उनके प्रेरक पथ का वर्णन करती है क्योंकि उन्होंने निडर होकर जीवन की चुनौतियों का सामना किया और अंततः बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।

Srikanth Trailer

Srikanth Aa Raha Hai – एक संघर्षपूर्ण यात्रा

बोल्ला का जन्म 1991 में आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम शहर के सीतारमपुरम में दृष्टिबाधित के रूप में हुआ था। उनका परिवार खेती करता था। बोल्ला ने बारहवीं की परीक्षा में 98% अंक लेकर कक्षा में टॉप किया। अंधा होने के कारण उन्हे भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में प्रवेश से वंचित कर दिया गया। 

उन्होंने मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में दाखिला लिया। यहां पर दाखिला लेने वाले वो पहले अंतरराष्ट्रीय नेत्रहीन छात्र थे। उन्हें अमेरिका में जॉब्स के Offer मिले लेकिन वह भारत में कुछ नया करने की सोच रहे थे।

श्रीकांत बोल्ला की कहानी असाधारण साहस और दृढ़ संकल्प की है। प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने के बावजूद, वह आगे बढ़े और 2012 में उद्योगपति रतन टाटा के समर्थन से बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की। कंपनी पर्यावरण-अनुकूल Product बनाने में माहिर है।

यह कंपनी विकलांग व्यक्तियों के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करती है। पुनर्नवीनीकरण क्राफ्ट पेपर और पैकेजिंग समाधान तक बोलैंट इंडस्ट्रीज श्रीकांत की संकल्प और संघर्ष के गवाह के तौर पर खड़ी है।

Casting of Srikanth Aa Raha Hai

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर शामिल हैं। अपनी प्रतिभा से वे पात्रों में जान फूंक देते हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत, ‘श्रीकांत आ रहा है… सबकी आंखें खोलने’ टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के बीच एक Partenership के तौर पर है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित, यह फिल्म रचनात्मकता और जुनून का एहसास कराती है।

Release Date of Srikanth Aa Raha Hai

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है , फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है। मार्मिक संदेश के साथ यह फिल्म दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और दिल और दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है। इस 10 मई को बड़े पर्दे पर श्रीकांत बोल्ला की उल्लेखनीय यात्रा से रु-ब-रु होने के लिए तैयार हो जाइए।

Leave a Comment