Crew Review: एक मनोरंजक कॉमेडी सफर 2024

Crew आपके नजदीकी सिनेमा घरों में आ चुकी है। बात करें इस फिल्म कि कहानी के बारे में तो फिल्म तीन Air Hostess के इर्द गिर्द घूमती है जिसमे उनका काम, संघर्ष और Comedy दिखाई गई है।

निर्देशक राजेश ए ए कृष्णन के अद्भुत निर्देशन में “Crew” फिल्म दर्शकों को एक अद्भुत सफर पर ले जाती है। जो एक हल्की-फुल्की हास्य और रोमांच से भरी उड़ान में सफर करती है। करीना कपूर, तब्बू, और कृति सनोन जैसे कलाकारों सहित एक अद्वितीय कास्ट शामिल है, जो कहानी को जीवंत करते हैं।

गुदगुदी कॉमेडी से भरपूर – Crew


करीना कपूर की बेपरवाही भरी प्रस्तुति से फिल्म की शुरुआत होती है। फिल्म कई गंभीर मामलों के बीच एक Refreshing Dose देती है जो अपराध और न्याय के बीच फंसे मझदार में एक हार्मलेस मजेदार काम करते हुए दिखाई गई है।

महिला आधारित फिल्म है Crew


कपूर, तब्बू, और सनोन द्वारा निर्देशित तीन अभिमानी Air Hostesses की तिगड़ी मिलती है। जो अपने हास्य की वजह से परिस्थितियों से निपटने व संभालने में सक्षम होती हैं। उनकी दोस्ती और संघर्ष Film में रोमांच भर रहा है।

अवसर व संघर्ष

फिल्म का किरदार, भले ही बड़े होने की कोशिश करे, लेकिन फिर भी कुछ Twist आ ही जाता है। करीना कपूर, तब्बू, और सनोन निरंतर रूप से दर्शकों को आकर्षित रखती है, लेकिन कहानी की गहराई की कमी कहीं-कहीं पर फिल्म मे साफ झलक जाती है।


कुल मिलाकर, “Crew” एक मनोरंजन से भरी फिल्म है जो शानदार वातावरण के साथ कहानी की गहराई में कुछ कमी के बावजूद एक हंसी से बंरा अनुभव देती है। इसलिए फिल्म को देखें और आनंद और रोमांच से भरपूर सफर का आनंद लें।

Also Read:

Urfi Javed in Hot Red Saree: लाल साथी में उर्फी जावेद, ब्लाउज देख लोगों की अटक गई साँसे

Leave a Comment