Urfi Javed in Hot Red Saree: लाल साथी में उर्फी जावेद, ब्लाउज देख लोगों की अटक गई साँसे

Urfi Javed in Hot Red Saree: हॉट अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अबू जानी और संदीप खोसला के लॉन्च इवेंट में अपनी बेसिक साड़ी को ग्लैमरस आउटफिट में बदल दिया। यह उर्फी के लिए बेहद आसान काम है जिसके लिए उर्फी जानी जाती हैं। उर्फी जावेद ने एक पार्टी में हॉट लाल साड़ी पहनी थी और लाल पत्थर की कलाकारी से ब्लाउज का काम चलाया। 

Urfi Javed

इंटरनेट पर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी जावेद हाल ही में एक ईवेंट में नजर आई। यह ईवेंट थी अबू जानी और संदीप खोसला की लॉन्च ईवेंट। यहाँ उर्फी जावेद ने जो पहना था,उसे देख कर लोगों के पसीने छूट गए।  सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। उर्फी अब फैशन की दुनिया का जाना पहचाना नाम बन गई हैं। 

जानें कहां थीं उर्फी ईवेंट में | Urfi Javed in AJSK Event

हाल ही में उर्फी डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन लॉन्च में शामिल हुईं। इस दौरान उनके लुक ने सभी के होश उड़ा दिए। इवेंट में उर्फी खूबसूरत लाल साड़ी पहनी हुई थीं।अभिनेत्री ने इसे लाल पत्थरों से सजाए गए न्यूड-टोन ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। न्यूड टोन वाली हाथ से कढ़ाई की हुई रेशम की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इससे पहले भी उर्फी अबू जानी संदीप खोसला की पोशाक पहन चुकी है। यह मशहूर डिजाइनर जोड़ी बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के लिए ड्रेस तैयार करती है और इंडस्ट्री में काफी नाम है इनका। 

उर्फी की साड़ी बिल्कुल नए ‘कलेक्शन’ से है। उर्फी ने अपनी साड़ी को सुनहरे सेक्विन वाले गहरे नेकलाइन ब्लाउज के साथ जोड़ा। उनके लुक की एक और खास बात कि उनका साड़ी पहनने का स्टाइल था और पल्लू का अंदाज भी उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा था। 

पहले भी होती रही हैं ट्रोल | Urfi Javed Trolled

DIY फैशन की क्वीन कही जाने वाली उर्फी खबरों में छाई रहती हैं। एक बार उर्फी जावेद को प्लास्टिक ड्रेस पहनने पर खूब ट्रोल किया गया था। उन्होंने अपनी अलग ड्रेसिंग sense के जरिए अपनी अनूठी  पहचान बनाई है। उर्फी को उनके विवादास्पद और बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स के लिए भी जाना जाता है। 

Karan Johar shout at Samantha: सामंथा प्रभु को वरुण धवन के सामने कहा नहीं

Leave a Comment