Karan Johar shout at Samantha: सामंथा प्रभु को वरुण धवन के सामने कहा नहीं

हाल ही में एक कार्यक्रम में फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के बीच कुछ मजेदार हुआ। सामंथा ने करण के पैर छूने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मजाक में ‘नहीं-नहीं’ कहकर विरोध जताया। कुछ देर पहले ही अभिनेता वरुण धवन ने आदरपूर्वक करण के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था।

किस प्रोग्राम में हुआ यह किस्सा ? Karan Johar shout at Samantha

यह कार्यक्रम राज और डीके सहित ‘सिटाडेल: हनी बनी’ श्रृंखला के अभिनेताओं और दिमागों का एक जमावड़ा था, जिसमें इसके पहले लुक का अनावरण किया गया। इस सब के बीच, करण ने मजाक में सामंथा को अपने पैर छूने से हतोत्साहित किया, जिस पर वरुण ने मजाकिया प्रतिक्रिया देते हुए सुझाव दिया कि हर किसी को करण का इसी तरह सम्मान करना चाहिए।

करण ने ली वरुण की चुटकी | Karan Johar shout at Samantha

करण ने अपने चंचल मजाक में, बूढ़ा महसूस नहीं करने और मध्य जीवन संकट से जूझने के बारे में चुटकी ली। दोस्ताना चिढ़ाना जारी रहा और वरुण ने करण को उनकी युवा अवस्था के बारे में चिढ़ाया, उनके त्वचा विशेषज्ञ के साथ उनके रिश्ते का मजाक उड़ाया। करण ने मजाक को खारिज करते हुए स्पष्ट किया कि उन्होंने कोई कॉस्मेटिक प्रक्रिया या सर्जरी नहीं कराई है और वे अरिजनल है।। इस सब में कार्यक्रम में एक मजेदार और मैत्रीपूर्ण माहौल बन गया, जो उनके सौहार्दपूर्ण, खुशनुमा और चंचल स्वभाव को उजागर करता है।

Shahid Kapoor ने शेयर किया Ashwathhama- The Saga Continues के बारे में

Leave a Comment