Upcoming Skoda Sub 4 Metre SUV: स्कोडा सब-4 मीटर एसयूवी, विशेषताएँ, डिज़ाइन, और लॉन्च डेट

upcoming-skoda-sub-4-metre-suv-spotted-testing-in-india

स्कोडा की आगामी सब-4 मीटर एसयूवी टेस्टिंग के दौरान पहली बार झलक दिखी है। यह स्कोडा कार निर्माता के भारत 2.5 कार्यक्रम का हिस्सा है और पिछले महीने की शुरुआत में, स्कोडा ने अपने वार्षिक सम्मेलन में भारतीय बाजार के लिए एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के विकास की पुष्टि की थी। भारत में यह एक महत्वपूर्ण लॉन्च होगा और सब-4 मीटर पैसेंजर वाहन सेगमेंट में स्कोडा की बड़ी वापसी होने की उम्मीद है।

इस सब-4 मीटर एसयूवी का आधार MQB A0 IN आर्किटेक्चर पर होगा। इससे स्कोडा को Maruti Suzuki Brezza, Hyundai Venue, Kia Sonet, Tata Nexon, Mahindra XUV300 और अन्य प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ Competitive Price पर इसकी कीमत रखने में मदद मिलेगी।

डिजाइन केस होगा ? Design of Skoda Sub 4 Metre SUV

डिज़ाइन और विशेषज्ञता की दृष्टि से, इस आगामी एसयूवी के प्रोटोटाइप को पूरी तरह से कैमोफ्लाज़ में छुपाय गया था। चित्रों के अनुसार, वाहन का पिछला हिस्सा एक नया स्कोडा लुक दिखाता है जिसमें व्रैपराउंड LED टेलाइट्स और एक फ्लैट-इश टेलगेट है। पीछे के रूफलाइन इसे क्रॉसओवर-जैसी Look देती है, और अन्य विजुअल विवरण में एक स्पॉइलर-माउंटेड ब्रेक लाइट और गैर-क्रियात्मक छत के रेल्स हैं।

संभावित नाम | Name possibilty of Skoda Sub 4 Metre SUV

आगामी सब-4 मीटर एसयूवी के फ्रंट फेस को अभी तक खोला नहीं गया है, लेकिन यह संभावना है कि यह मौजूदा स्कोडा कारों जैसे कि Slavia और Kushaq जैसा हो सकता है। रही इसके नाम की बात तो स्कोडा ने भारतीय दर्शकों से निम्नलिखित विकल्पों में से चुनाव करने के लिए कहा है  Kylaq, Kariq, Kyroq, Kymaq, and Kwiq.

जाने कब तक लॉन्च हो सकती है ?

नई स्कोडा सब-4-मीटर एसयूवी 2025 में लॉन्च होने वाली है
उम्मीद है कि नई स्कोडा एसयूवी की कीमत रुपये से कम होगी। 10 लाख

Leave a Comment