Shahid Kapoor ने शेयर किया Ashwathhama- The Saga Continues के बारे में

Ashwathhama- The Saga Continues, first look on Instagram

शाहिद कपूर, जिन्हें आखिरी बार “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में देखा गया था, अब एक पौराणिक फिल्म में हमें दिखने वाले हैं। इससे पहले, शाहिद के अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए वाशु भगनानी के साथ काम करने की चर्चा थी, और क्या? इस बार, शाहिद पहली बार एक पौराणिक नायक की भूमिका में कदम रख रहे हैं।

रोमांचक, है ना? खैर, अपनी सांसें थामिए क्योंकि आखिरकार बड़ी खबर सामने आ गई है।  निर्माताओं ने आज अमेज़न प्राइम के इवेंट में इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा कर दी है। शाहिद को इस महाकाव्य अवतार में देखने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकते। 

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यूज़ की घोषणा की। फर्स्ट लुक पोस्ट के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “#PoojaEntertainment’s Magnum opus समकालीन मोड़ के साथ प्राचीन कहानियों पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है जो निश्चित रूप से एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी। यह सिनेमाई चमत्कार 5 भाषाओं में दिल जीतने के लिए तैयार है!”

Ashwathhama- The Saga Continues

फिल्म जिसका नाम है अश्वत्थामा – द सागा कंटिन्यूज़ उसमें महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कहानी को उजागर किया गया है। माना जाता है कि वे आज भी हमारे बीच चल रहे हैं। यह कहानी वर्तमान काल में स्थापित है, जो तेजी से तकनीकी उन्नति और मानवता की अद्भुत क्षमताओं से चिह्नित है, जबकि अश्वत्थामा मौजूदा समय की चुनौतियों का सामना करते हैं एक एक्शन से भरपूर कहानी में।

जब वर्तमान की अराजकता में फंसे एक प्राचीन व्यक्ति के रहस्य का पर्दाफाश होता है, तो यह फिल्म एक व्यक्ति की आंतरिक मनोविज्ञान का चित्रण करती है, जिससे प्रकट होता है कि वह हजारों वर्षों से देखा हुआ दुनिया कैसे देखता है।

इस फिल्म को बनाने में वैश्विक वीएफएक्स टीम और भारतीय फिल्म उद्योग के कलाकार लगे हुए हैं। शाहिद को पहले ही साइन कर लिया गया है और अश्वत्थामा के किरदार को बखूबी निभाने के लिए उन्हें गहन शारीरिक Training से गुजरना होगा।

Shahid’s Upcoming projects

शाहिद कपूर ने फर्जी 2 के बारे में भी बात की।  शाहिद कपूर ने फर्जी 2 की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए कहा कि अच्छी चीजों में वक्त लगता है और कूड़ा जल्दी बन जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपूर की फर्जी 2 अगले साल 2025 के अंत तक रिलीज होगी.

Leave a Comment