Realme Narzo 70 Pro: जाने फीचर और कीमत सब कुछ

Realme Narzo 70 Pro launched today know Specs, expected price and look

Realme ने आज दोपहर 12 बजे भारत में अपना बजट-अनुकूल स्मार्टफोन Realme Narzo 70 Pro लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि  यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, एक पंच-होल कैमरा डिस्प्ले और एयर जेस्चर और 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट शामिल है। 

Realme Narzo 70 Pro लॉन्च इवेंट 

लॉन्च ईवेंट देखने के लिए आप कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल या यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं। आप नीचे दिए गए लाइवस्ट्रीम लिंक पर भी टैप कर सकते हैं।

Realme Narzo 70 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

जैसा कि कंपनी ने पुष्टि की है, Realme Narzo 70 Pro 5G AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो 2,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करता है। Realme का दावा है कि यह स्मार्टफोन अपने प्राइस सेगमेंट में ग्लास बैक पाने वाला पहला स्मार्टफोन है।

आपको फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर है, जो OIS को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही, यह स्मार्टफोन स्क्रीनशॉट लेने, वीडियो की तरह ऊपर और नीचे स्क्रॉल करने, होमपेज पर वापस जाने, दाएं और बाएं स्वाइप करने आदि के लिए एयर जेस्चर का समर्थन करता है। कंपनी ने भी वादा किया है कि स्मार्टफोन 65 प्रतिशत कम प्री-इंस्टॉल्ड थर्ड-पार्टी ऐप्स के साथ आएगा। यह स्मार्टवॉटर टच के साथ उपलब्ध होगा और भारत में अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Realme Narzo 70 Pro की  भारत में अपेक्षित कीमत

Realme Narzo 70 Pro की कीमत अभी तक Disclose  नहीं हुई है। पिछला मॉडल, Narzo 60 Pro 5G, भारत में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इसलिए, उम्मीद है कि आगामी हैंडसेट भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च होगा।

अगर यह सच है, तो Realme Narzo 70 Pro 5G का मुकाबला iQOO Z9, नथिंग फोन 2a, रेडमी नोट 13 प्रो और अन्य से होगा।

Samsung Galaxy A55, 5G: सैमसंग गैलेक्सी A55 5G जानें फीचर और कीमत

Leave a Comment