Family Star movie review 2024: Story and Performance 

Family Star Movie review: निर्देशक परशुराम पेटला “अर्जुन रेड्डी” के बाद अपने काम के लिए जाने जाते हैं। विजय देवरकोंडा को “फैमिली स्टार” में एक नई यात्रा पर ले जाते हैं। इस बार देवरकोंडा ने अपनी सामान्य छवि को छोड़कर एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति को एक सुपरहीरो का लिबास पहनकर पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए दिखाया गया है।

फिल्म का लक्ष्य ब्लॉकबस्टर का दर्जा हासिल करना है, लेकिन क्या यह लक्ष्य हासिल कर पाती है? यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Family Star Movie Story: मिडल क्लास लाइफ और सुपरहीरो

Family Star Movie में देवरकोंडा ने गोवर्धन की भूमिका निभाई है जो एक मध्यमवर्गीय परिवार से है। अपने संयुक्त परिवार का भार अपने कंधों पर उठाता है।

Family Star Movie Story
Family Star Movie Story

पतला डोसा पकाने से लेकर खर्चों पर नियंत्रण रखने और अपने भाइयों की परेशानियों को संभालने तक, गोवर्धन अपनी जिम्मेदारी बखूबी हैं। उनका जीवन इंदु (मृणाल ठाकुर द्वारा अभिनीत) के आगमन के साथ बदल जाता है, एक किरायेदार जो उनके जीवन में उलझ जाता है, जिससे एक Unexpected मोड़ आता है जो उनके रिश्ते में तनाव पैदा करता है।

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती हैं गोवर्धन और इंदु की मुश्किलें बढ़ना शुरू हो जाती हैं। फिर भी परिस्थितियाँ उनके सुलह के लिए बनती भी हैं। हालाँकि मध्यवर्गीय संघर्षों पर फिल्म का फोकस और बड़े सुपरहीरो साथ चित्रण बिल्कुल विपरीत है, जो इसके Focus पर सवाल उठाता है।

फिल्म का प्रदर्शन | Family Star Movie Performance

देवरकोंडा ने गोवर्धन के अपने Role में ईमानदारी दिखाई है। यहां तक कि सबसे कठिन दृश्यों को भी अच्छे से Act किया है। ठाकुर स्क्रीन पर ग्लैमर जोड़ती हैं लेकिन सीमित दायरे में। रोहिणी हट्टंगड़ी जैसे सहायक कलाकारों के उम्दा प्रदर्शन के बावजूद फिल्म का लेखन कमज़ोर है।

गोपी सुंदर का मनमोहक संगीत और मोहनन का शानदार कैमरावर्क है। हालाँकि पुरानी कहानी और प्रेरणाहीन लेखन ने निराश किया है। अंततः यह अपने पैर जमाने के लिए संघर्ष करती है जिससे दर्शकों को और अधिक सामग्री की लालसा होती है।


Family Star में परशुराम पेटला मध्यवर्गीय नाटक और सुपरहीरो फंतासी का एक दिलचस्प काम्बनैशन पेश करता है। अपने सराहनीय प्रदर्शन और तकनीकी कौशल के बावजूद फिल्म अपने कमजोर लेखन और असम्बद्ध कथा के कारण कमज़ोर पड़ जाती है। हालाँकि यह कुछ हिस्सों में मनोरंजन भी करती है लेकिन यह एक स्थायी प्रभाव छोड़ने में विफल है। दर्शक अधिक अच्छे सिनेमाई अनुभव के लिए तरसते हैं।

Read Also

Prabhash Starrer Kalki 2898 AD Release Date Update

Leave a Comment