Prabhash Starrer Kalki 2898 AD Release Date Update

Kalki 2898 AD Release Date: भारतीय सिनेमा के अभिनेता प्रभास ने वर्षों से अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। बड़ी संख्या में प्रशंसक होने के कारण लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बड़े पर्दे पर उनके जादू का अनुभव कराने के लिए एक और फिल्म कतार में है।

Kalki 2898 AD

अब सभी की निगाहें प्रभास पर हैं क्योंकि वह नाग अश्विन द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म Kalki 2898 AD की तैयारी कर रहे हैं। पौराणिक तथ्यों से भरपूर इस महाकाव्य साइंस फिक्शन थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिलहाल की इसकी जानकारी के अनुसार रिलीज़ में देरी का संकेत मिल रहा है।

Kalki 2898 AD Release Date Update

शुरुआत में 9 मई को रिलीज़ होने वाली Kalki 2898 AD Release Date अब थोड़ी लेट हो सकती है। अफवाहें 30 मई की नई रिलीज़ डेट की और इशारा कर रही हैं। निर्माताओं से आधिकारिक पुष्टि हालांकि नहीं हुई है। सूत्र बताते हैं कि काम Pending है, जिससे देरी हो रही है।

“कल्कि 2898 एडी” में प्रभास के साथ-साथ दिग्गज कलाकार शामिल हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी प्रमुख भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स में कमल हासन की महत्वपूर्ण भूमिका की ओर इशारा किया गया है। इसके अलावा जूनियर एनटीआर आकर्षण बढ़ाने के लिए कैमियो भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

Budget of Kalki 2898 AD

600 करोड़ रुपये के कथित बजट के साथ यह फिल्म एक असाधारणता का संकेत कर रही है। फिल्म की रिलीज इसके लिए उत्सुकता को और बढ़ाती है। जबकि हिंदी डिजिटल अधिकारों के लिए 175 करोड़ रुपये की नेटफ्लिक्स डील की गई है।

संक्षेप में, प्रभास अपने बहुमुखी प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले हैं और “कल्कि 2898 एडी” भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

Read Also

भ्रमयुगम अब ओ टी टी पर भी देखें | Horror Movie Bramayugam on OTT now

Leave a Comment