भ्रमयुगम अब ओ टी टी पर भी देखें | Horror Movie Bramayugam on OTT now

Horror Movie Bramayugam on OTT

निर्देशक राहुल सदाशिवन की नवीनतम पेशकश, भ्रमयुगम ने अपनी रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। 23 फरवरी को तेलुगु सिनेमाघरों में रिलीज हुई, प्रसिद्ध ममूटी अभिनीत इस हॉरर थ्रिलर ने तेजी से सुर्खियां बटोरी हैं और बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है।

पारंपरिक से हटकर, भ्रमयुगम को एक मनोरम काले और सफेद (Black & White) प्रारूप में प्रस्तुत किया गया है, जो इसकी पहले से ही मनोरंजक कहानी में एक अद्वितीय रोमांच जोड़ता है। दर्शक इसकी रहस्यमय कहानी से मंत्रमुग्ध हो गए हैं, कई लोगों ने वास्तविक रोमांच और रोमांच पैदा करने की इसकी क्षमता की सराहना की है।

प्रशंसकों को और अधिक उत्साहित करने के लिए, भ्रमयुगम अब 15 मार्च से सोनी लिव ओटीटी (Sony Liv OTT)पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। थिएटर से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तक यह तेज बदलाव विभिन्न माध्यमों में दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्म के आत्मविश्वास को दर्शाता है।

इन भाषाओं में है – Bramayugam on OTT

तमिल, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु सहित कई भाषाओं में उपलब्ध, भ्रामयुगम का लक्ष्य भाषा की प्राथमिकता की परवाह किए बिना समान रूप से भयानक अनुभव का वादा करते हुए अलग अलग भाषाई दर्शकों तक पहुंचना है।

किन फिल्मों का है विकल्प ?

ओटीटी प्लेटफार्मों पर सॉ एक्स, द एक्सोरसिस्ट और द नन 2 जैसी हालिया हॉरर थ्रिलर की सफलता के साथ, भ्रमयुगम इस शैली में एक योग्य विकल्प के रूप में उभरा है। बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत के साथ वास्तविक डर पैदा करने की इसकी क्षमता यह सुनिश्चित करती है कि दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा का अनुभव होने वाला है। 

दर्शक अपने घरों में बैठकर भ्रमयुगम के Thrill का अनुभव करने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।  यह बात बिल्कुल स्पष्ट है कि यह मलयालम ब्लॉकबस्टर हॉरर सिनेमा (Horror) की दुनिया पर एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

Aranmanai 4: तमन्ना और राशि खन्ना का कातिल अंदाज

Leave a Comment