लेडी डॉन करेगी गेंगस्टर जठेडी से शादी: Gangster Kala Jathedi wedding with Lady Don

Kala Jathedi wedding with Lady Don

लॉरेंस गैंग के कुख्यात शार्प शूटर गैंगस्टर काला जठेडी अपनी दोस्त लेडी डॉन अनुराधा से 12 मार्च को शादी कर रहे है। फिलहाल काला जठेडी दिल्ली की तिहाड़ जेल में है। जठेडी पर दिल्ली पंजाब हरियाणा राजस्थान में 30 से ज्यादा मुकाबला दर्ज है। जठेडी को जुलाई 2021 मे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया था। कुख्यात गैंगस्टर पर दिल्ली पुलिस द्वारा मकोका लगाया गया है। 

जठेडी को शादी के लिए दिल्ली के कोर्ट से  कस्टडी पैरोल मिल गई है। 

कौन है काला जठेड़ी? Who is Kala Jathedi

काला जठेड़ी का गाँव हरियाणा के सोनीपत जिले का जठेड़ी गांव है। वह पिछले लगभग 15 साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय है। उस पर हत्या, अपहरण, लूट, फिरौती, जमीन पर कब्जे जैसे कामों में लिप्त सैकड़ों की संख्या में शूटर शामिल हैं।

जानिए लेडी डॉन के बारे में – Who is Lady Don Anuradha

पढ़ाई में बेहद तेज और अंग्रेजी बोलने में माहिर अनुराधा की उम्र 34 साल है। अनुराधा दिल्ली के एक नामी कालेज से बीसीए में स्नातक है। अनुराधा की शादी दीपक मिंज से हुई थी और दोनों राजस्थान के सीकर में शेयर ट्रैडिंग का काम कर्ते थे। इस काम में नुकसान होने के कारण कर्जा चुकाने का दबाव बना। इस कारण वो कुख्यात आनंदपाल सिंह के संपर्क मे आई।

अनुराधा एके 47 जेसे हथियार तक चलाना जानती है। इस पर रंगदारी मांगने, हत्या के प्रयास व लूट समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। सबसे अधिक अपहरण व रंगदारी मांगने के मामले दर्ज है। राजस्थान के बेहद खूंखार गैंगस्टर रहे आनंदपाल सिंह से इसने सबसे पहले अपराध की बारीकियां सीखी। आनंदपाल से संपर्क में आने के बाद पति दीपक मिंज से अलग हो गई।

12 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों

गैंगस्टर काला जठेडी अपनी दोस्त लेडी डॉन के नाम से मशहूर अनुराधा के साथ 12 मार्च कॉम शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत की होगी सीबीआई जांच हाईकोर्ट का आदेश: HC orders CBI investigation of death in police custody

Leave a Comment