Moosewala parents blessed with baby boy: मूसे वाला के घर गूंजी किलकारी, लोग कह रहे शेर दोबारा आ गया 2024

Moosewala Parents

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत के 2 साल बाद सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर में दूसरे बेटे का जन्म हुआ है।  सिद्धू के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। सिद्धू के प्रशंसक कह रहे हैं कि राजा वापस आ गया है। 

बधाई देने वालों का तांता, गुरदास मान भी पहुंचे – Maan meets with Moosewala Parents

सिद्धू मे छोटे भाई के जन्म लेने के बाद सिद्धू के माता पिता को ढेरों बधाइयाँ मिल रही हैं। इसके संदर्भ में गुरदास मान ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की। गुरदास मान ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की और कहा की माता-पिता को इस बच्चे से सांत्वना मिली है।

गुरदास मान ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को मिलकर बेटे के जन्म पर बधाई दी और उनके लिए इसे खुशी से भरा एक महत्वपूर्ण दिन बताया। माता-पिता और बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। 

सिद्धू के पिता ने पोस्ट जारी कर दी थी जानकारी

सिद्धू के पिता ने अपने फेसबुक आधिकारिक पेज पर पोस्ट करते हुए कहा कि उन्हें दिवंगत रैपर के छोटे भाई के रूप में आशीर्वाद मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे को जन्म देने के लिए सिद्धू की मां ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन थेरेपी (IVF) ली थी।

IVF क्या है ? Moosewala parents adopted IVF technique

IVF यानि “इन विट्रो फर्टिलाइजेशन”। इसका मतलब है कि जब कोई जोड़ा बच्चा पैदा करने में समस्या आती है, तो डॉक्टर्स उनकी मदद करने के लिए अंडाणु और शुक्राणु को पेट्री डिश में मिलाते हैं और उसे बाहरी परिवेश में गर्भधारण करने के लिए उचित माध्यम उपलब्ध करते हैं। यह तकनीक उन लोगों की सहायता करती है जो बच्चे प्राप्त करने में कठिनाई का सामना कर रहे हैं गर्भधारण करने मे विफल रहे है।

पहले की खबरों को सिद्धू के पिता ने खारिज किया था

इससे पहले, बलकौर सिंह ने 58 साल की उम्र में अपनी पत्नी की गर्भावस्था की खबरों का खंडन किया था और सभी से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध भी किया था। उन्होंने लिखा, “हम सिद्धू के उन प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम अनुरोध करते हैं कि परिवार के बारे में इतनी अफवाहें चल रही हैं कि उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा।

2022 में सिद्धू की मानसा में हत्या कर दी गई थी

28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने उन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग की। इस गोलीकांड मे बिश्नोई गैंग का हाथ था। सिद्धू ने पंजाब मे विधानसभा चुनाव भी लड़ था जो वो हार गए थे।

Elvish Yadav Arrested by Noida Police: एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में होगी पेशी

Leave a Comment