New Indian Scout: सब को पीछे छोड़ बाजार में प्रवेश करेगा Indian Bike धांसू Features के साथ, 2 April

New Indian Scout launching in India on April 2

अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल ने आगामी 2 अप्रैल को लॉन्च होने वाले बाइक का टीजर जारी किया है। इंडियन स्काउट 2 लॉन्च होगा। सोशल मीडिया पर वीडियो में Upcoming बाइक के डिज़ाइन के कुछ अंश दिखाए गए हैं, जो स्काउट से मेल खाते हैं। इसमें नई तकनीक भी इस्तेमाल किया गया है जिसके बारे में हम यहां जानेंगे।  

इंस्टाग्राम का टीजर वीडियो आगामी मॉडल को दर्शाता है। नई स्काउट में पुराने की अपेक्षा कुछ अपग्रेड की संभावना जताई जा रही है।  लेकिन इस बारे में अभी अधिक जानकारी साझा नहीं की गई है। अभी निर्माता ने इसकी लॉन्च की तारीख स्पष्ट की है। 

यह बाइक Standard Solo Seat के साथ आती है। इसके रंगों की बात करें तो यह पांच रंगों में उपलब्धता होगी जो हैं – (1) थंडर ब्लैक, (2 )स्टार सिल्वर स्मोक, (3 )ब्रॉन्ज स्मोक, (4 )इंडियन मोटरसाइकिल लाल और (5)थंडर ब्लैक स्मोक। अब बात कर्ते हैं टूरिंग Accessories ki तो टूरिंग के लिए निर्माता कंपनी  इस बाइक के लिए जो  Accessories प्रदान कर रही है वो हैं – पैसेंजर सीट के साथ सिसी बार, सोलो रैक बैग, और सैडल बैग।

When New Indian Scout will launch: कब लॉन्च होगी ?

जैसा की टीजर वीडियो में बिल्कुल स्पष्ट दिखाया गया है कि इंडियन स्काउट 2 अप्रैल को लॉन्च होगी। वीडियो में आगामी बाइक से संबंधित एक छोटा सा अंश दिखाया गया है। इस बाइक में कुछ पुरानी जनरेशन की मोटरसाइकिल की तरफ संकेत करती कुछ विशेषताएं रखी गई हैं। Additionally इसमें नई और आधुनिक तकनीक भी शामिल हैं।

New Indian Scout
Indian Scout Look

30 सेकंड के टीजर का  शीर्षक “बाइक का विश्व प्रीमियर” के साथ दिख रहा है। पुराने माडल के साथ समानता और नए तकनीकी गुणों का समावेश इस नई बाइक में देखने को मिलेगा। 

Details of New Indian Scout Engine

वर्तमान में उपलब्ध स्काउट में 1133 सीसी का V-Twin लिक्विड कूल इंजन शामिल है। निर्माता कंपनी द्वारा इसमे यह इंजन 98 बीएचपी की Power और 98 Nm (Newton Metre) का पीक टॉर्क प्रदान करता है। लो-स्लंग डिजाइन, ट्विन बैरल एग्जॉस्ट, और चौड़े हैंडलबार के साथ Feature दिए गए है।

Maruti Suzuki Fronx based Toyota Taisor Ready to debut 2024: सुजुकी फ्रोंक्स जैसी टोयोटा Taisor जल्द या रही है

Leave a Comment