Noida Mall Accident: नोएडा मॉल हादसा

Noida Mall Accident

कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने हाल ही में रखरखाव विभाग को सूचित किया था कि लिफ्ट शाफ्ट के पास रेलिंग का एक हिस्सा आधार पर कमजोर हो गया है और कभी भी गिर सकता है, लेकिन कोई सुरक्षा उपाय शुरू नहीं किया गया था।

रविवार दोपहर के आसपास, पीड़ितों में से एक, हरेंद्र भाटी, शकील खान के साथ मॉल की पहली मंजिल पर अपनी घरेलू सजावट की दुकान पर जा रहा था, जो उसके साथ एक चित्रकार के रूप में काम करता था।

जैसे ही उन्होंने ऊपर जाने के लिए एस्केलेटर पर पहला कदम रखा, रेलिंग सीधे उन पर गिर गई। टक्कर बहुत जोरदार थी क्योंकि भारी रेलिंग पांच मंजिल जमीन पर गिर गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आपातकालीन स्थिति में ले जाने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

इलाके को सील कर दिया गया और मॉल में एक पुलिस टीम तैनात की गई, जहां सप्ताहांत पर भारी भीड़ देखी जाती है। “शवों को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। कठेरिया ने कहा, हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

शकील के रिश्तेदार साभू खान ने कहा कि शकील पिछले एक साल से भाटी के लिए काम कर रहा था। “रविवार को दोनों बाइक से मॉल पहुंचे। हादसे के वक्त वे अपनी दुकान पर जा रहे थे। दोपहर 12.15 बजे हरेंद्र ने मुझे फोन किया और मॉल के बाहर मिलने के लिए कहा। लेकिन जब मैं मॉल जा रहा था, मुझे दुर्घटना के बारे में एक और फोन आया।

BJP candidate list – बीजेपी ने जारी की पहली उम्मीदवारों की सूची 2024

Leave a Comment