Upcoming Bajaj Pulser N250 New Model 2024, features, price and launch date: आ रही है नई Pulser N250  

Upcoming Bajaj Pulser N250 New Model 2024: इस सप्ताह बजाज ऑटो द्वारा 2024 बजाज Pulser N250 का अनावरण किया है। इनवर्टेड फोर्क और एक अत्याधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल हैं। इससे भी अधिक रोमांचकारी बात ट्रैक्शन कंट्रोल और एबीएस मोड की शुरूआत है, जो किसी भी बजाज बाइक के लिए पहली बार है।

मौजूदा Pulser n 250 में अन्य अपग्रेड किए गए है जो बाइक को और भी बेहतर बनाने वाले है। आपको Bajaj Pulser N250 price and launch date के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

संभावना है की अपडेटेड मॉडल में Existing के समान 249cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग होगा, जो 24.1bhp का अधिकतम आउटपुट और 21.5Nm का पीक टॉर्क देगा।

Bajaj Pulser N250 New Model Features

Bajaj Pulser N250 New
Bajaj Pulser N250 New: Image Credit Bikewale

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। इन तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि मौजूदा Pulser N250 के पारंपरिक फोर्क्स को हटाते हुए आगे की तरफ अपसाइड-डाउन फोर्क्स को अमेन्ड किया गया है। नए मोडेल से रीडिंग की गुणवत्ता में Improvement होने की संभावना है, जिससे ग्राहकों को यात्रा के दौरान बेहतर और बेहतर अनुभव मिल सकेगा।

बाइक की टेस्टिंग के दौरान की कुछ images सामने या रही हैं, जिनको देख कर पता चल रहा है कि डिज़ाइन में कुछ मामूली बदलाव हो सकते हैं।

Bajaj Pulser N250 New Model Price

सबसे महत्वपूर्ण बात है इसकी कीमत। तो Pulser N250 का Existing model करीब 1.4 लाख में पड़ता। Upcoming Bajaj Pulser N250 New Model 2024 की कीमत अभी announce नहीं की गई है। फिर भी हमारे अनुमान के अनुसार इस बाइक की कीमत 1.5 लाख तक जा सकती है।

Bajaj Pulser N250 New Model Launch Date

क्योंकि Pulser बाइक बहुत ही लोकप्रिय है और इसे चाहने वाले इसकी Launch Date का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी तक Bajaj की तरफ से आधिकारिक Launch Date की घोषणा नहीं की गई है। कुछ रिपोर्टों में सुझाव दिया गया है कि कंपनी जल्द ही संबंधित विवरण जारी कर सकती है। जेसे ही इस पर कोई Update आती है, हम आपके साथ तुरंत साझा करेंगे।

Read More:

Upcoming Skoda Sub 4 Metre SUV: स्कोडा सब-4 मीटर एसयूवी, विशेषताएँ, डिज़ाइन, और लॉन्च डेट

Leave a Comment