Tera Kya Hoga Lovely रणदीप हुडा और ILLEANA D’CRUZ की धमाकेदार मूवी 2024

तेरा क्या होगा लवली इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह फिल्म दहेज, गोरेपन के प्रति जुनून और महिलाओं को उनके रूप और त्वचा के रंग के आधार पर आंकने जैसी बुराइयों पर एक मजेदार और मार्मिक टिप्पणी है।

Tera Kya Hoga Lovely Trailer Preview

सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म का ट्रेलर 27 फरवरी को जारी किया गया था। तेरा क्या होगा लवली 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर भारत में रिलीज होगी। यह फिल्म इलियाना डिक्रूज द्वारा अभिनीत लवली की कहानी पर आधारित है, जिसे पारिवारिक बाधाओं, नस्लीय भेदभाव और नियमित सार्वजनिक अपमान का सामना करना पड़ता है।

लेकिन उसके प्यारे पिता भी मानते हैं कि उसका गेंहुआ रंग उसकी शादी मे अड़चन है। ज्यादा दहेज के वादे के साथ रिश्ता पक्का हो जाता है लेकिन  विपत्ति तब आती है जब शादी से ठीक पहले दहेज लूट लिया जाता है। रणदीप हुडा एक बहादुर, ईमानदार पुलिस अधिकारी के रोल में दिखते हैं जो लवली के रंग और पारिवारिक नाटक की परवाह किए बिना उसके प्यार में पड़ जाता है।

और अब आता है तिहरा संघर्ष। न केवल रणदीप हुडा को मामले को सुलझाना होगा, बल्कि उन्हें और लवली को एक साथ रहने के लिए दोनों परिवारों को मनाना होगा।

Trailer and release date of Tera Kya Hoga Lovely

https://www.youtube.com/watch?v=TXmYkbs3zy0
Trailer of Tera Kya Hoga Lovely

तेरा क्या होगा लवली की कास्ट- Cast of Tera Kya Hoga Lovely

इसमे रणदीप हुडा, इलियाना डिक्रूज, वरुण शर्मा, करण कुंद्रा, पवन मल्होत्रा, राजेंद्र गुप्ता, और गीता अग्रवाल शर्मा जैसे कलाकार शामिल हैं। तेरा क्या होगा लवली इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है।

सिधू मूसेवाला के माता-पिता की गोद में बच्चा आने वाला है: Moosewala parents waiting a child

Leave a Comment