The Goat Life – Prithviraj Sukumaran

The Goat Life Movie

पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत द गोट लाइफ का अब ट्रेलर आ गया है। मशहूर उपन्यासकार बेन्यामिन के उपन्यास आदुजीविथम पर आधारित है।  यह फिल्म केरल के एक व्यक्ति जिसका नाम नजीब है, उसके जीवन के जीवन बारे में सच्ची कहानी बताती है।

जो 90 के दशक की शुरुआत में विदेश में अपने सपने पूरे करने व किस्मत आजमाने के लिए केरल छोड़ देता है। इस मलयालम फिल्म में अमला पॉल, जिमी जीन-लुई और तालिब अल बलुशी ने भी अभिनय किया है। इस फिल्म का निर्देशन ब्लेसी ने किया है। इस फिल्म में ऑस्कर विजेता एआर रहमान का संगीत और ऑस्कर विजेता रेसुल पुक्कुट्टी का ध्वनि डिजाइन भी है।

हॉलीवुड अभिनेता जिमी जीन-लुई, जो मलयालम फिल्म ‘आदुजीविथम: द गोट लाइफ’ में इब्राहिम खदिरी की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म का आधार

मशहूर उपन्यासकार बेन्यामिन के उपन्यास आदुजीविथम पर आधारित।

ट्रेलर हमें उन चुनौतियों की एक झलक देता है जिनका नजीब को अपनी यात्रा में शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से सामना करना पड़ता है। सुकुमारन का परिवर्तन प्रभावशाली है, क्योंकि नजीब रेगिस्तान में जीवित रहना सीखता है। जबकि नजीब की यात्रा कहानी का मूल है, ट्रेलर में उनके जीवन के फ़्लैशबैक भी दिखाए गए हैं, जो इस बात पर प्रकाश डालते हैं कि वह अपनी वर्तमान दुर्दशा में कैसे समाप्त हुए।

फिल्म में असाधारण दृश्यों और आत्मा-रोमांचक संगीत को दर्शाता गया है, जो दर्शकों को बांधे रखने वाला सिनेमाई अनुभव देगा। ट्रेलर व्यापक रेगिस्तानी परिदृश्यों पर प्रकाश डालता है जो दर्शकों को हाल के ड्यून: भाग दो, या यहां तक कि द रेवेनेंट की याद दिला सकता है।

सुकुमारन ने फिल्म के बारे में में कहा, “यह एक लंबी यात्रा रही है और आसान नहीं है; एक दशक के लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को हमारी कड़ी मेहनत और उथल-पुथल का फल देखने को मिलता है। कोविड के दिनों से लेकर आज तक, द गोट लाइफ एक अप्रत्याशित और अविस्मरणीय यात्रा रही है।

दर्शकों को था बेसब्री से इंतजार | Aadujeevitham The Goat Life Released

रिपोर्ट्स के मुताबिक, द गोट लाइफ बुकमायशो पर सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। द गोट लाइफ को एक अखिल भारतीय फिल्म के रूप में पेश किया जा रहा है, और यह 28 मार्च को मलयालम, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज़ हो चुकी है।

Netizens on Aadujeevitham The Goat Life

एक यूजर ने फिल्म के बारे में कहा है कि आदुजीविथम “एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति है! यह एक दिल दहला देने वाली, वास्तव में जादुई थ्रिलर है…यह एक ऐसी फिल्म है जिसे आप मिस नहीं कर सकते”।

एक अन्य ने लिखा कि आदुजीविथम में पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है और कहा, “शारीरिक परिवर्तनों से लेकर डबिंग तक, उन्होंने वह सब कुछ दिया है जो वह कर सकते हैं।”

क्या शुबमन गिल और सारा तेंदुलकर डेट कर रहे हैं? जानिए क्या है वजह: Shubman Gill Sara Tendulkar dating rumours 2024

Leave a Comment