क्या शुबमन गिल और सारा तेंदुलकर डेट कर रहे हैं? जानिए क्या है वजह: Shubman Gill Sara Tendulkar dating rumours 2024

Shubman Gill Sara Tendulkar Pet Viral photos

क्रिकेटर शुबमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बीच रिश्तों की अफवाहें  एक बार फिर जोर पकड़ रही हैं। सारा तेंदुलकर ने हाल ही में एक कुत्ते के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर  नेटिज़ेंस ने इस तस्वीर का शुबमन गिल से कनेक्शन खोज निकाल है और दोनों के रिश्ते होने की खबर एक बार फिर Viral है। 

शेयर की गई तस्वीर में जो कुत्ता दिख रहा है वह स्पष्ट रूप से शुबमन गिल के कुत्ते जैसा दिखता था। बस यहीं से सारा मामला फिर चर्चा में बना हुआ है। Shubman Gill Sara Tendulkar की दोस्ती सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्ट पर टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं से स्पष्ट हुई है।

Same Doggies of Shubman Gill Sara Tendulkar, Netizens ने क्या कहा ?

चल रही कहानी के ताजा एपिसोड में सारा तेंदुलकर ने लाल पोशाक में एक प्यारे कुत्ते के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। सोशल मीडिया यूसर्स ने तपाक से शुबमन गिल की एक कुत्ते के साथ पुरानी तस्वीर ढूंढ निकाली जिसमे इस कुत्ते के साथ समानता थी।

कुछ ने यह भी अनुमान लगाया है कि यह वही कुत्ता हो सकता है जिससे गिल और Sara Tendulkar के डेटिंग और रिश्ते की अफवाहों को हवा मिल रही है। दोनों ने कभी भी इसे स्वीकार नहीं किया, उनके रिश्ते की अफवाहें अक्सर किसी न किसी कारण से उड़ती रहती हैं।

इन सब के बीच शुबमन गिल का क्रिकेट सफर

सारा से रिश्तों की चर्चा के बीच शुबमन गिल ने टेस्ट टीम के नंबर 3 के रूप में अपनी जगह पक्की कर ली है। उनके प्रशंसक आईपीएल 2024 में अपने चहेते खिलाड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्रिकेट जीवन के अलावा शुबमन का निजी जीवन अक्सर लोगों का ध्यान खींचता है। 

सारा तेंदुलकर की लाल ड्रेस में आकर्षक फ़ोटोज़

सारा तेंदुलकर हाल ही जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की Pre-Wedding उत्सव में शामिल होने के लिए के लिए रवाना हुईं। सारा ने अपने हैंडल पर लाल रंग के लहंगे में तस्वीरें शेयर की जिनमे सारा सबसे सुंदर दिख रही हैं।  एक फोटो में सारा को अपने प्यारे कुत्ते के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिस पर सभी का ध्यान टिक गया।

पहले भी एक जेसी Background की तस्वीरों ने अफवाहों को हवा दी थी

एक बार की बात है, 2023 में जब वैलेंटाइन डे पर शुबमन गिल ने लंदन के एक रेस्तरां से अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। जैसे ही क्रिकेटर ने तस्वीर पोस्ट की, नेटिज़न्स ने सारा तेंदुलकर की एक तस्वीर खोज निकाली जिसमें उसी रेस्तरां की Same Background थी। इसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें जोर पकड़ गईं।

Shubman Gill Sara Tendulkar dating rumours

सारा और शुबमन के बीच अबकी बार कनेक्टिंग डॉग्स के बारे में आपकी क्या राय है? कमेन्ट करके जरूर बताएं। 

लेडी डॉन करेगी गेंगस्टर जठेडी से शादी: Gangster Kala Jathedi wedding with Lady Don

Leave a Comment