Vivo T3x 5G Launch Date near: भारत में होने वाला है लॉन्च!

Vivo T3x 5G

तैयार हो जाओ दोस्तों! विवो 17 अप्रैल को भारत में अपने नवीनतम स्मार्टफोन, Vivo T3x 5G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यदि आप 15,000 रुपये से कम के बजट-वाले फोन की तलाश में हैं, तो अपने कैलेंडर को चिह्नित करें क्योंकि यह आपके लिए उपयुक्त हो सकता है।

बड़े लॉन्च से पहले, कुछ दिलचस्प विवरण पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। सबसे पहले, अमेज़ॅन ने प्रोसेसर और मूल्य सीमा के बारे में खुलासा किया। अब, फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट ने फोन के रंग, विकल्पों पर एक नज़र डाली है।

Vivo T3x 5G Specifications

Specs table for the Vivo T3x 5G:

SpecificationDetails
Processor4nm Snapdragon chipset
DisplayNot specified yet
ColorsCelestial Green, Crimson Red
CameraDual rear camera setup
Battery6,000mAh
AudioDual stereo speakers with audio booster support
DesignSlim built with glittery dark panel
PricingUnder Rs 15,000 (exact price to be revealed at launch)
Launch DateApril 17, 12 pm (India)
CertificationsBIS, Bluetooth SIG

रंग विकल्प और डिज़ाइन – Design of Vivo T3x 5G

फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट के अनुसार Vivo T3x 5G दो शानदार रंगों सेलेस्टियल ग्रीन और क्रिमसन रेड में उपलब्ध होगा। बैक पैनल पर एक चिकना गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है जिसमें दो कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है।

प्रदर्शन (Display) Vivo T3x 5G

अफवाह यह है कि अपनी पॉकेट-फ्रेंडली कीमत के बावजूद Vivo T3x 5G Display पर कोई समझौता नहीं करेगा। 4nm स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित यह आपके दैनिक कार्यों और गेमिंग रोमांच के लिए सहज सुविधा का वादा करता है।

बैटरी लाइफ और ऑडियो अनुभव

लेकिन रुकिए और भी बहुत कुछ है! 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आप सारा दिन बैटरी खत्म होने की चिंता किए बिना बिता सकते हैं। कुछ रिपोर्टों का यह भी दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर दो दिनों तक चल सकता है।

और बात करते हैं ऑडियो की। ऑडियो बूस्टर Support के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर एक शानदार ध्वनि का वादा करते हैं, जो आपके पसंदीदा शो देखने या अपनी पसंदीदा धुनों पर थिरकने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

डिजाइन

आपको Vivo T3x 5G की पेशकश पसंद आएगी। लीक हुए विवरणों से पता चलता है कि इसमें चमकदार गहरे रंग के पैनल के साथ एक पतला डिज़ाइन है। जिससे आप जहां भी जाते हैं यह ध्यान आकर्षित करता है।

पूरा पैकेज

अपनी प्रतिस्पर्धी कीमत, मजबूत विशिष्टताओं और बीआईएस और ब्लूटूथ एसआईजी जैसे प्रमाणपत्रों के साथ, वीवो टी3एक्स 5जी भारत में मिड-रेंज स्मार्टफोन बाजार में हलचल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह Performance, प्रदर्शन और सुविधाओं का एक मिश्रण है। आप इससे अधिक और क्या माँग सकते हैं?

तो, 17 अप्रैल के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें और अपने नए पसंदीदा स्मार्टफोन, वीवो टी3एक्स 5जी से मिलने के लिए तैयार हो जाएं!

OnePlus Nord CE4 Specifications, Price and Launch Date in India

Leave a Comment